Menu
have us call you back!
Name*
E-mail address*
Phone number*

जंगल में मालिक की तरह कैसे रहे ?

समय सीमा, लंबी बैठके, कॉन्फरेंस कॉल और तनाव, यह संक्षेप में हमारी ज़िंदगी है। शहर के जीवन ने हमें अपने आकर्षण में घेर रखा है। प्रकृति की बाहों में यह सब कुछ भूले और प्राकृतिक सुंदरता का अनुभव करें।  इस गर्मी में जंगल में जीवन का अनुभव करें । यहाँ पर दिए गए वन्यजीव रिसॉर्ट्स में मालिक की तरह जंगल में रहें:

1. बंगाल टाइगर की गर्जना:

The soothing roars of the Bengal Tiger

अमान-मैं-खास रिज़ॉर्ट, रणथंबोर, राजस्थान में सबसे भव्य तम्बू के रिसॉर्ट्स में से एक है। यहां वह जगह है जहां आप अग्नि के सामने आराम कर सकते हैं और यह और भी रोमांचित हो सकता हैं जैसे कि आप बंगाल टाइगर की गर्जना थोड़ी दूरी पर सुनते हैं। हरियाली में रहने के लिए, यह रिसॉर्ट एक अच्छी जगह हैं,। इस गर्मी की छुट्टी के लिए हमारे राजस्थान के हॉलिडे  पैकेज देखें।

2. जंगल में आनंद करे :

Wild made soft

प्रकृति माँ, जंगल और शांति के बीच एकदम सही जगह के लिए गिर, मैनलैंड जंगल लॉज, गुजरात, एक अच्छा स्थान है। यह रिसॉर्ट वन्य जीवन के सर्वोत्तम दृश्य प्रदान करता है, जिसका आप एक मालिक की तरह आनंद ले सकते हैं।

3. शाखाओं के करीब:

Close to the branches

ताज बागवन जंगल लॉज, पेंच राष्ट्रीय उद्यान, मध्य प्रदेश भारत में एक अद्वितीय वन्यजीव रिजॉर्ट है। खुली छत के ऊपर मचान पर आप पक्षियों और बंदरों के सबसे करीब रहने अनुभव ले सकते हैं। इतना ही नहीं, पेंच नेशनल पार्क सिर्फ पांच मिनट दूर है।

4. सफारी जीवन:

The safari life

पश्चिम बंगाल में सुंदरबन मंगलोव रिट्रीट, सुंदरबन राष्ट्रीय उद्यान, एक अन्य वन्यजीव रिसोर्ट है जहां आप बंगाल बाघों को ढूंढ सकते हैं। यह सुंदरबन के गहरे जंगलों में गोमोर नदी और सफारी टूर में मछली पकड़ने का अवसर प्रदान करता है। इसके अलावा, यहां आप ‘बोनोबिबी यात्रा’ का आनंद ले सकते हैं जो 20 लोगों की एक टीम द्वारा आयोजित एक घर का आदिवासी शो है।

5. जंगल बुक अनुभव:

टुस्कर ट्रेल्स, बंदीपुर वन्यजीव रिजर्व, कर्नाटक आपको जंगल जीवन का अनुभव देता है। भव्य अंदरूनी और निजी बालकनी के साथ का कॉटेज, एक अनूठे देहाती आकर्षण के साथ हैं। यह रिसॉर्ट आउटडोर खेल, पिकनिक, खुली हवा में भोजन और तैराकी गतिविधियों को प्रदान करता है। हमारे मुख्य  कर्नाटक छुट्टी पैकेज एक अच्छे छुट्टी अनुभव के लिए श्रेष्ठ हैं।

6. जंगल की सुंदरता:

Into the wild

वाइल्ड ग्रास लॉज, काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान, असम काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान की विश्व विरासत स्थल पर बनाया गया सबसे पुराना स्थल है। यह रिसोर्ट शानदार वास्तुकला की एक अनोखी शैली और उत्कृष्ट सेवा प्रदान करता है। गेंडा और जंगली हाथी रिसॉर्ट को एक सुंदर दृश्य प्रदान करते हैं।

7. जंगल के राजा की तरह जीना:

हाऊस हॉलिडे रिज़ॉर्ट, बांधवगढ़ नेशनल पार्क, मध्य प्रदेश इसके साथ एक विशिष्ट अनुभव लाता है, जो प्रकृति के सबसे करीब महसूस होता है। यह भारत में सबसे अच्छी लक्जरी जंगल रिसॉर्ट्स में से एक है। यह पेड़ के घरों में रहने और अनुभव करने का एक बढ़िया स्थान है।

अब तक आप केवल सपना देखा होगा या कल्पना की होगी कि यह जंगल में कैसे रहना है। यहां शक्तिशाली जंगल में रहने का मौका है, जैसे मालिक रहते है! बुकिंग शुरू कीजिये और इन शानदार वन्यजीव रिसॉर्ट्स में से एक को चुनिए।  इस गर्मी के मौसम में, आराम का अनुभव, विलासिता, वन्यजीव सौंदर्य के रूप में आप बहोत अच्छा महसूस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *