Menu
have us call you back!
Name*
E-mail address*
Phone number*

रोमांस के स्वर्ग: 7 कपल स्पा रिसॉर्ट्स

क्या आप को आश्चर्य हो रहा हे कि रोमांस ने आपके रिश्ते में एक बैकसीट ले ली है? यदि आप इस चिंतित स्थिति से छुटकारा चाहते हैं, तो चिंता न करें, हम में से बहुत से लोग समान स्थिति में हैं। यह  शहरों का प्रभाव है जिसमे हम रहते हैं और हमें समय की आवश्यकता होती है जो हमें मिलता नहीं है। एक रोमांटिक ठिकाने में अपने साथी के साथ खोए हुए रोमांस को फिर से लाने के लिए  आकर्षक स्पा एकबेहतर  तरीका है, और यह आसान उपाय है। शांत वातावरण के साथ, सुंदर स्पा और रोमेंटिक मूड, आप और आपके साथी एक अद्भुत छुट्टी के लिए तैयार हो जाइए। हम आपको 7 बेहतरीन रोमांटिक स्पा का लिस्ट बता रहे हे जहा पर जाने से आप अपने रिश्ते को नए प्यार और ताजगी दे सकते है।

1. अमानवना रिसोर्ट, कूर्ग:

तेजी से चलने वाले शहर के जीवन से दूर, अमानवना रिसोर्ट एक  सुंदर सौंदर्य से भरी दुनिया है जो आपको शांत करदेगी। और यह पुरे आराम से आपकी आत्मा के आनंद को खोलता है। यहां, आप कावेरी नदी के कोमल आवाज को सुन सकते हैं, और आराम कर सकते हैं। आप अपने खुद के रिसोर्ट के प्रांगण में सूरज की कोमल धुप का लुब्ध उठा सकते हैं या फिर रातको सितारों को देखकर खो सकते हैं। अमानवना रिसोर्ट में बंगले पर मंत्रमुग्ध हो जाइए ! एक भावुक मालिश के साथ अपने आप को फिर से जीवंत बनाएं और स्पा का भरपूर आनंद लें।

2. कुमारकोम लेक रिज़ॉर्ट, केरल:

कुमारकोम रिजॉर्ट; केरल की संस्कृति और वास्तुकला का सही मिश्रण है। यह रिसोर्ट, केरल के 16 वीं शताब्दी के पारंपरिक आवासों, मानस का पुनर्निर्माण है। अपने साथी के साथ, यहां आप कमरों का आनंद ले सकते हैं, एक निजी पूल और लक्जरी कमरे के साथ विरासत झील विला आपको रोमांस करने का अनुभव दे सकती  हैं। यहां का स्पा किसी भी अन्य रिसोर्ट से अनूठा है, क्योंकि यह आपके शरीर या किसी अन्य बीमारियों के लिए आयुर्वेद के उपचार और पैकेज प्रदान करता है। केरल के बैकवाटर्स में खो जाओ। यह सबसे प्रतिष्ठित रोमांटिक स्पा है।

3. ले पौडी रिसोर्ट, पांडिचेरी (तमिलनाडु):

पांडिचेरी में स्थित ले पौडी रिज़ॉर्ट, भव्य फ्रांसीसी स्वाद के साथ केंद्र शासित प्रदेश का अनूठा रिसॉर्ट है। चूनामबार नदी और बंगाल की खाड़ी के बीच स्थित, ले पॉंडी असली अर्थ में पांडिचेरी की सुंदरता को परिभाषित करता है! यहां पर आप स्पा का खूबसूरत लेक व्यू के साथ अनुभव करसकते  है।  यह सही मायनो में रोमांटिक है।

4. पार्क हयात रिसोर्ट और स्पा, गोवा:

जब आप पार्क हयात रिसोर्ट, गोवा में रहते हैं, तो आपके पास अपनी मनपसंद चीज़े चुनने के लिए सुविधा है। यह रिसॉर्ट खूबसूरती से आकर्षण के साथ लालित्य लाता है। यह गोवा में सबसे अच्छा 5 सितारा लक्जरी होटल में से एक है जहां आप शानदार और सुंदर सेरेनो स्पा में अपने साथी के साथ आराम कर सकते हैं! पार्क हयात रिसोर्ट, आपके गोवा यात्रा पैकेज के एक हिस्से के रूप में जरूरी है।

5. ट्री ऑफ़ लाइफ रिसोर्ट और स्पा, जयपुर:

शहर के अव्यवस्था से पहले स्थित, ट्री ऑफ़ लाइफ रिसोर्ट और स्पा जयपुर में सर्वश्रेष्ठ बुटीक रिसॉर्ट्स में से एक है। यह निश्चित रूप से आप के लिए शांति लाता है! जैसा कि यह पुरानी अरवली पहाड़ियों के बीच स्थित है, यह विश्राम, और असीम सौंदर्य प्रदान करता है। इस रिज़ॉर्ट में 13 लक्जरी विला हैं और आप यहाँ पर दुनिया की चिंताओं से बच सकते हैं, एकम में, स्पा। यह राजस्थान में सबसे खूबसूरत चीजों में से एक है!

6. ख़ैबर हिमालयी रिसोर्ट एंड स्पा, गुलमर्ग (कश्मीर):

यह वह जगह है जहां आप पृथ्वी पर स्वर्ग पाएंगे! यह युगलो के लिए स्वर्ग है जो हम आपको बता रहे हैं और आप इसे मिस नाही कर सकते! ख़ैबर हिमालय रिज़ॉर्ट एक विश्वस्तरीय रिज़ॉर्ट है जो कश्मीर की हर छोटी सुंदरता को शामिल करता है। ख़ैबर स्पा भारत के सबसे शानदार और लुभावने अनुभवों में से एक है। एक बार जब आप अपने साथी के साथ यहां फिर से जीवंत करेंगे, तो आप कभी भी वापस नहीं जाना चाहेंगे!

7. टाइगर हेवन रिज़ॉर्ट, रणथंबोर:

रणथंबोर राष्ट्रीय उद्यान के किनारे स्थित, टाइगर हेवन रिज़ॉर्ट और स्पा एक भव्य अनुभव है और यह सिर्फ एक रिसोर्ट नहीं है। यहां वास्तुकला, राजपूत और राजस्थानी शैली में डिजाइन कि गई हैं, यह आपकी सांसको रोक देगी। यह हर युगलो का सपना और राजस्थान पर्यटन का गौरव है!

इन 7 रोमांटिक स्पा रेसोर्ट्स में से किसी एक में, आप एक मिनी छुट्टी का आनंद ले सकते हैं जिसे आपने कभी अनुभव नहीं किया ! यह वह जगहे है जहां आप अपनी हर भावना को फिर से जीवंत करते हैं और अपने प्रिय साथी के साथ और फिर से प्यार में गिर जाते हैं! सभी केवल इस तरह की छुट्टी का सपना देख सकते हैं, लेकिन आप और आपका साथी इसे अनुभव कर सकते हैं। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? पैकिंग करें, चलते रहें, और आप जिसे प्यार करते हैं, उसके साथ रोमेंटिक समय बिताएं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *